हैवानियत: 5 साल की बच्ची की हत्या के बाद दुष्कर्म

April 28, 2018 9:02 pm0 commentsViews: 254


फरीदाबाद में 5 साल की बच्ची की हत्या करने के बाद हैवानियत की हदें पार करते हुए उसके साथ बलात्कार किया गया। दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर के पास संतोष नगर के नाले से पुलिस ने 5 साल की बच्ची का शव बरामद किया है, बताया जा रहा है कि बच्ची 21 अप्रैल को अपने दादा के पास आई थी और रात में वह वहीं सो गई। पुलिस ने बताया कि देर रात को बच्ची के चाचा और उसके दोस्त रिंकू ने मिलकर वहाँ शराब पी।

सुबह उठने पर बच्ची वहां नहीं मिली, बच्ची को वहां न पाकर घरवाले परेशानी की हालत में उसको तलाश करने लगे। काफी तलाश करने पर भी जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि घटना के बाद से बच्ची के चाचा का दोस्त रिंकू भी फरार था। इसपर पुलिस को रिंकू पर शक हुआ। तीन दिन तक तलाशने के बाद पुलिस को रिंकू के गाजियाबाद में होने की सूचना प्राप्त हुई और पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जब पुलिस ने सख्ती के साथ उससे पूछताछ की तो उसने बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या करना कबूल कर लिया। हालांकि प्राप्त जानकारी के अनुसार उसने हैवानियत की हदें पार करते हुए पहले बच्ची की हत्या की और फिर उसके साथ बलात्कार जैसे घिनौना काम किया। शायद जानवर भी ऐसी घिनौनी हरकत नहीं करते होंगे।

पुलिस ने आरोपी रिंकू की निशानदेही पर ही संतोष नगर के नाले से बच्ची की लाश बरामद कर ली है और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

हमें आज यह विचार करना होगा कि आखिर हमारी यह हैवानियत समाज को कहाँ ले जा रही है? आखिर इसका क्या हल है? अगर आप अपनी सलाह देना चाहते हैं तो नीचे कमेंट्स बॉक्स में ज़रूर लिखें।

अगर आप चाहते हैं कि हमारी हर वीडियो आप तक तुरंत पहुंचे तो हमारे यूट्यूब चैनल ‘तीखी बात’ को ज़रूर सब्सक्राइब करें!