लाई डिटेक्टर टेस्ट से सुलझी ऐंकर अर्पिता तिवारी हत्याकांड की गुत्थी

January 16, 2018 3:01 pm0 commentsViews: 182

ऐंकर अर्पिता तिवारी हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई है, मालवणी पुलिस ने लाई डिटेक्टर टेस्ट से इस हत्याकांड को सुलझाने दवा किया है। पुलिस ने सोमवार को उसके पुराने दोस्त अमित हाजरा को गिरफ्तार कर उसे सत्र न्यायालय में पेश किया जहाँ से उसे 20 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस ने शक के घेरे में आए करीब आधा दर्जन लोगों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाया था।लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान ऐंकर अर्पिता तिवारी के पुराने दोस्त अमित हाजरा का बयान पुलिस को दिए बयान से एकदम उलट था। इसीलिए वह शक के घेरे में आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वारदात के चार दिन पहले फेसबुक पर अमित और अर्पिता की बहस हुई थी। पुलिस ने फेसबुक की इस चैटिंग को भी अमित हाजरा की गिरफ्तारी का आधार बनाया है।

ज्ञात रहे कि 11 दिसंबर को मुंबई के मालाड इलाके में स्थित फ्लैट की 15वीं मंजिल से गिरने से अर्पिता की मौत हो गई थी। अमित और उसके कुछ साथियों ने दावा किया था कि अर्पिता की मौत बाथरूम की खिड़की से गिरकर हुई। बाद में यह कहानी बनाई गई कि उसने खुदकुशी की होगी, लेकिन अर्पिता के परिवार के आरोप के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धारा लगाई और इस एंगल से शुरू हुई जाँच से इस हत्याकांड का खुलासा हो गया।